मैनपुरी। होम क्वारंटीन हुए डॉ. रवि मोहन सिंह मंगलवार को घर से लापता मिले। उनकी जांच रिपोर्ट संदेहपूर्ण होने पर सीएमओ ने दोबारा जांच कराने के आदेश दिए थे। इसी के तहत मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच करने के लिए पहुंची थी। टीम ने अपनी रिपोर्ट सीएमओ को भेजी है।
पीएचसी कुसमरा पर तैनात डॉ. रवि मोहन सिंह की एक मई 2021 से 15 जून 2021 तक जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड लेवल टू अस्पताल में तैनाती की गई है। आठ मई को डॉ. रवि मोहन अचानक अस्पताल से लापता हो गए। जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो सीएमओ ने उनसे जानकारी हासिल की। उनके द्वारा बताया गया कि वह एंटीजन कार्ड की जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और होम आइसोलेट हैं। सीएमओ डॉ. एके पांडेय ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह एक मई से सात मई तक कभी भी अपनी ड्यूटी पर समय से नहीं आए। इस पर सीएमओ ने जांच के आदेश दिए।


डॉ. रविमोहन वर्तमान में बेवर कस्बा में रह रहे हैं। सीएमओ ने सीएचसी बेवर पर तैनात प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. मनीष प्रताप और डॉ. स्नेहिल त्रिपाठी को पत्र जारी कर निर्देश दिए कि डॉ. रवि मोहन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट संदेह के घेरे में है, अत: उनकी पुन: एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच वीडियोग्राफी के साथ कराई जाए। सीएमओ ने दोनों डॉक्टरों को निर्देश दिए कि मंगलवार को सूचना उनको उपलब्ध कराई जाए। मंगलवार को डॉ. स्नेहिल त्रिपाठी जांच टीम के साथ डा. रवि मोहन सिंह के घर पहुंचे तो वह घर पर मौजूद ही नहीं मिले। जांच टीम बिना जांच के ही वापस लौट आई। जांच टीम ने सूचना सीएमओ को भेजी है।