शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज को मेडिकल स्टोर से महंगी दवाई लिखे जाने के आरोप में एक डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। शाहजहांपुर जिला अधिकारी ने जांच कराकर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि तिलहर के महमदपुर गांव निवासी रजनीश कुमार ने चौक कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसने 15 दिन पहले अपने पिता को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। जिनका इलाज मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अनिल राज कर रहे थे। डॉ अनिल राज रोजाना उसको बाहर की महंगी दवाइयां लिख रहे थे। जोकि रोजाना करीबन सात हजार की दवाई मंगाते थे। और मेडिकल कॉलेज के बाहर स्थित एक मेडिकल स्टोर से ही दवाई लाने के लिए डॉक्टर अनिल राज उसको बोलते थे। पीड़ित ने बताया कि सोमवार को उसके एक रिश्तेदार उसके पिता को देखने आए थे। बाहर से दवा लाने का बात मालूम होने पर उनके रिश्तेदार ने वही दवा दूसरे मेडिकल स्टोर पर पता की। तो वह दवाई दूसरे मेडिकल स्टोर पर 1100 की बताई गई। जब पीड़ित ने इस बात की शिकायत डॉक्टर से की तो डॉक्टर अनिल राज पीड़ित वह पीड़ित के परिवार वालों के साथ अभद्रता करने लगे। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने ईएमएस को बताया यह मामला सोमवार को उनके संज्ञान में आया था और मामले जांच कराई गई। जांच में पीड़ित के आरोप सही पाए गए। जिसके आधार पर डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने ईएमएस को बताया कि डॉक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर अनिल राज ने ईएमएस को बताया कि उन्हें साधु संत फसाया जा रहा है मरीज का इलाज में नहीं कर रहे थे बल्कि दूसरा डॉ कर रहा था। मैंने किसी भी मरीज को बाहर की दवा नहीं लिखी है।