नई दिल्ली।अरुण जेटली के साथ चल रही सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी की तकरार का रुख बदल गया। स्वामी ने भारतीय मंत्रियों की वेशभूषा की वेटरों से तुलना का ट्वीट किया तो रॉबर्ट वाड्रा ने इसे वेटरों के सम्मान के साथ जोड़कर स्वामी को वर्गवादी, बुरा और आकर्षित करने वाला करार दिया। हालांकि वाड्रा के इस ट्वीट के बाद स्वामी ने कहा कि वाड्रा को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि वह जेल से बाहर कैसे रह सकते हैं। उन्हें राजनीतिक टिप्पणियां करने से बचना चाहिए।


सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शुक्रवार को अरुण जेटली पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया था कि भाजपा को अपने मंत्रियों को सलाह देनी चाहिए कि वे विदेश दौरों पर भारतीय पारंपरिक परिधान में ही दिखें। टाईकोट में वह वेटर जैसे लगते हैं। स्वामी ने चीन दौरे पर गए जेटली की कोट पहने तस्वीरें मीडिया में आने के बाद यह ट्वीट किया था, जिसकी वजह से इसे ट्वीट को जेटली से जोड़कर देखा जा रहा है।


क्या वेटर्स का सम्मान नहीं होता

स्वामी के इस ट्वीट को लेकर वाड्रा ने भी निशाना साधा और फेसबुक पर लिखा कि स्वामी ने इस तरह की बात करके वेटरों का अपमान किया है। वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा तो क्या वेटर्स का कोई सम्मान नहीं होता। स्वामी ने वेटर्स का अपमान किया जो आजीविका के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। गौरतलब है कि सुब्रह्मण्यम स्वामी लगातार रॉबर्ट वाड्रा पर जमीन सौदों एवं अन्य मामलों को लेकर हमले करते रहे हैं। लेकिन इस बार रॉबर्ट वाड्रा ने स्वामी को उनके ट्वीट पर घेर लिया।