भोपाल : एक रुपए मांगने पर अपने आप को चारों से घिरता देख कुसुम मेहदेले ने अब अपना पक्ष सामने रखा है. मंत्री का दावा है कि उनके पैरों में गिरा बच्चा नशे में धुत्त था.

पशुपालन मंत्री कुसुम मेहदेले का बच्चे को लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश भाजपा ने उनसे जवाब तलब किया था.

जिसके बाद पहली बार मंत्री ने अपनी सफाई पेश की है. अपनी सफाई में कुसुम मेहदेले ने बच्चे को ही शराबी बता दिया है. उनका कहना है कि किशोर शराब के नशे में था और इसी वजह से वो उनके पैरों के पास गिर गया था.

मंत्री का दावा है कि जब उनका ये वीडियो बनाया गया तब वो किशोर को लात नहीं मार रही थीं, बल्कि वो तो उससे अपना पैर छुड़वा रही थीं.

शिवराज को मिला कुसुम का जवाब

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस मामले में उन्हें मंत्री कुसुम मेहदेले का लिखित में जवाब मिल गया है. उस जवाब को देखने के बाद ही वो इस मामले पर टिप्पणी कर पाएंगे.

गौरतलब है कि, शिवराज कैबिनेट की मंत्री कुसुम मेहदेले पर आरोप लगा है कि मंत्री ने मदद करने के बजाए उसे लात मार दी थी. इसके बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे उठाकर समारोह स्थल से दूर फेंक दिया था. मंत्री के इस व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं.