रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में हुए दुर्व्यवहार के मामले में राजनीति तेज हो गई है। भाजपा की विधायक भावना बोहरा अब राधिका खेड़ा के समर्थन में उतर आई हैं। भाजपा विधायक बोहरा ने राधिका खेड़ा के साथ दुर्व्यवहार मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसा है। बोहरा ने सवाल किया कि आखिर प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता तक हर बार बघेल पर ही ठीकरा क्यों फोड़ रहे हैं? कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा क्या इस मामले में कारगर कार्रवाई करके साहसपूर्ण संदेश देंगीं?

भाजपा विधायक बोहरा ने कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा के एक्‍स हैंडल पर किए गए पोस्‍ट का उल्लेख किया, जिसमें खेड़ा ने कहा है- "दुशील को लेकर कका का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है।" सुश्री खेड़ा ने 'मर्यादा पुरुषोत्तम' प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल में 'दीदी' का 'स्वागत' करते हुए कहा है कि लड़की हूँ, 'लड़ रही हूँ।'

प्रियंका वाड्रा की चुप्‍पी पर उठाए सवाल

विधायक बोहरा ने कहा कि इस घमासान का आज तीसरा दिन है, लेकिन कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व खामोश है। महिलाओं के सम्मान, उनके लिए महालक्ष्मी न्याय योजना और लड़की हूं, लड़ सकती हूं का ढोल पीट रही कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा यह बताएं कि जब कांग्रेस में ही महिला नेत्रियों का सम्मान सुरक्षित नहीं है, राष्ट्रीय स्तर की नेत्री को ही न्याय के लिए तीन दिन का लंबा इंतजार करना पड़ रहा है, वह कांग्रेस देश की महिलाओं के सम्मान की रक्षा और उनके साथ क्या खाक न्याय करेंगे?

'दीदी'-'भाभी' के बीच वर्चस्व की लड़ाई

भाजपा विधायक बोहरा ने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री बघेल आखिर क्यों अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता के अपमान की कीमत पर किसी के प्रति मोहग्रस्त हैं? इससे पहले कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अरुण सिसौदिया ने और उससे पहले सुरेंद्र वैष्णव ने बघेल पर निशाना साधा था और अब राष्ट्रीय प्रवक्ता ने उन पर कटाक्ष किया है।

भाजपा विधायक ने पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर भी किया प्रहार

भावना बोहरा ने कहा कि भूपेश बघेल तो स्वयं अशिष्ट व्यवहार करते हुए 'भेंट-मुलाकात' कार्यक्रम में एक महिला को 'ए लड़की' कहकर अपमानित कर चुके हैं, तो क्या अब बघेल राधिका खेड़ा को भी उसी भाषा में नसीहत देंगे कि 'ए लड़की, ज्यादा राजनीति मत कर।'

भाजपा विधायक बोहरा ने कहा कि कौशल्या मां की धरती पर अगर कांग्रेस की ही राष्ट्रीय नेता दु:खी है तो हमारा भी मन विचलित होता है। राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचने की सलाह देते हुए बोहरा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के रहते उनको कुछ नहीं होगा, यह मोदी की गारंटी है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है।