बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने एक ऐसे सरकारी प्राइमरी स्कूल के प्रिसिंपल को गिरफ्तार किया है जो मोबाइल पर छात्राओं को अश्ली फिल्म दिखाकर उनका यौन शोषण करता था। इस प्रिसिंपल का नाम प्रताप सिंह बताया जा रहा है। 
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक प्रताप सिंह स्कूल की छात्राओं को गलत तरीके से छूता था। उसकी इस हरकत के कारण 9 से 12 साल की उम्र की सभी लड़कियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया था। पुलिस में की गई प्रिसिंपल की शिकायत में यह भी कहा गया है कि वह मोबाइल में गंदी-गंदी फिल्में दिखाकर छात्रों से कहता था कि अगर वे इस बारे में अपने घर पर बताएंगी तो वह उन्हें परीक्षा में फेल कर देगा। 
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित मिश्रा ने बताया कि अरनिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पाक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
बता दें कि इस तरह का मामला हाल ही में राजस्थान के धोलपुर में भी सामने आया था। यहां एक सरकारी स्कूल के टीचर को छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में सस्पेंड कर दिया गया था। इसके साथ ही मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में निलंबन काल के दौरान उपस्थिति होने के आदेश जारी किए गए थे। बता दें कि जिले के बसई नबाव कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रैक्टिकल के दौरान एक टीचर ने बारहवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से खेलकूद कक्ष के पास छेड़छाड़ की थी। इसके बाद आरोपी टीचर उसी दिन छात्रा के घर पहुंचने से पहले ही उसके परिजनों के पास पहुंच गया और छात्रा के परिजनों को घटना के बारे में बता कर अपनी गलती की माफी मांगी थी।