मोहाली: किंग्स इलेवन पंजाब ने मध्यक्रम बल्लेबाज डेविड मिलर 34 गेंद में नाबाद 46 और अक्षर पटेल नौ गेंद में नाबाद 23 रन की अंत में खेली गयी पारियों की बदौलत आज यहां चैम्पियंस लीग ट्वेंटी20 ग्रुप बी मैच में बारबाडोस ट्राइडेंट्स को चार विकेट से पराजित किया। बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने रेमन रीफर नाबाद 60 और दिलशान मुनावीरा 50 के अर्धशतकों से छह विकेट पर 174 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 178 रन बनाकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। मिलर ने 34 गेंद का सामना करते हुए अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाये जबकि पटेल ने नौ गेंद में तीन चौके और एक छक्के से 23 रन का उपयोगी योगदान दिया। इन दोनों ने सातवें विकेट के लिये नाबाद 47 रन की साझेदारी निभायी।

सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मनन वोहरा 27 ने अच्छी शुरूआत करते हुए पहले विकेट के लिये 41 रन जोड़ लिये थे कि रवि रामपाल 50 रन देकर दो विकेट ने वोहरा को आउट कर दिया। रिद्धिमान साहा 14 के आउट होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल भी चलते बने जिन्होंने आठ गेंद में तीन बार गेंद सीमारेखा के पार कराकर 16 रन बनाये। सहवाग के आउट होने से टीम की उम्मीदें टूट गयी जिन्होंने आज 25 गेंद में तीन चौके और एक छक्के जडि़त पारी खेली। कप्तान जार्ज बेली 07 भी कुछ नहीं कर सके।