जापान में एक विश्वविद्यालय का छात्र अपने स्नातक समारोह में यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की के स्टाइल में पहुंचा। कपड़े से लेकर दाढ़ी तक जेलेंस्की की तरह ही थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, छात्र ने यू्क्रेन को समर्थन देने के इरादे से ऐसा किया। छात्र का नाम अमीकी है।  

अमीकी ने स्नातक समारोह में यूक्रेनी राष्ट्रपति के प्रतिष्ठित हरे रंग की लंबी बाजू वाली टॉप और मैचिंग पतलून पहन रखी थी। जापानी न्यूज नेटवर्क योमिउरी को छात्र ने बताया कि उसे अपनी दाढ़ी बढ़ाने में तीन महीने लगे। उनकी पोशाक क्योटो सिटी यूनिवर्सिटी ऑफ आर्ट्स के स्नातक समारोह का हिस्सा थी, जो छात्रों को जो कुछ भी पहनने की अनुमति देता है। यही कारण है कि इसका लाभ भी छात्र उठाते हैं। पिछले कई समारोह में यहां के छात्रों ने व्हेयर वैली से पोकेमोन और यहां तक कि यीशु मसीह तक का रूप धारण किया। 

जेलेंस्की के गेटअप में विश्वविद्यालय पहुंचे छात्र ने मीडिया को बताया कि दिसंबर में जब वह अपनी दाढ़ी बढ़ा रहा था, तब लोगों ने कहा कि वह जेलेंस्की की तरह लग रहा है। इसके बाद से ही उसने तय किया कि वह स्नातक समारोह में जेलेंस्की की तरह बनकर जाएगा और यूक्रेन के लोगों को समर्थन देगा।