नयी दिल्‍ली : मुंबई हमले का मास्‍टर माइंड और लश्‍कर चीफ हाफिज सईद ने आतंकियों के लिए एक साइबर सेल बनाया है. सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार यह साइबर सेल भारत के खिलाफ 24 घंटे सक्रिय रहेगा. इस साइबर सेल को जमात उद दावा साइबर सेल का नाम दिया गया है. खबर है कि इस सेल के जरिये भारत में हमले किये जाने की तैयारी की जा रही है. मीडिया में जो खबरें चल रही है उसके अनुसार इस सेल की जानकारी 26-27 दिसंबर को हुए जमात-उद-दावा के बैठक में किया गया.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार हाफिज सईद ने आतंकियों के साथ संपर्क के लिए एक मोबाइल एप भी जारी किया है. हालांकि इस मोबाइल एप को एक महीने पहीले ही लॉन्‍च कर दिया गया था. खबर है कि मोबाइल एप के जरिये लश्‍कर अपने आतंकियों के साथ आसानी से संपर्क में रहते हैं.
* मोदी की पाकिस्‍तान यात्रा से बौखलाया हाफिज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आचानक पाकिस्‍तान दौरे से जहां उनकी चारों ओर तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी ओर लश्‍कर चीफ हाफिज सईद मोदी की यात्रा से बौखलाया हुआ है. हाफिज ने कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो मैसेज जारी किया जिसमें उसने मोदी की यात्रा की घोर निंदा की. उसने कहा मोदी की अचानक यात्रा से पाकिस्‍तान के लोगों को काफी दुख हुई. मोदी वही इंसान है जिसने बांग्‍लादेश दौरे में पाकिस्‍तान के खिलाफ जहर उगला था और पाक को तोड़ने की कोशिश की थी.
 
अपने अफगानिस्‍तान दौरे के दौरान भी मोदी ने पाकिस्‍तान के खिलाफ आवाज बुलंद की. मोदी का इस तरह से पाकिस्‍तान के अंदर स्‍वागत जायज नहीं है. हाफिज ने मोदी के स्‍वागत के लिए पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आलोचना की.