इंदौर। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होते ही आईपीएस ने प्रेमिका से शादी रचा ली। दोनों परिवारों के बीच समझौता हो गया। पीड़िता के स वापस लेने को राजी हो गई।

उसके मुताबिक दोनों के परिवारों की गलतफहमी से केस दर्ज कराना पड़ा। तुकोगंज पुलिस ने शुक्रवार को ट्रेनी आइपीएस लोहित मतानी निवासी नोएडा के खिलाफ 26 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर धारा 376 व 417 के तहत केस दर्ज किया था।

छात्रा ने पुलिस को बताया था कि वह आईएएस की तैयारी कर रही है। मदद के बहाने फेसबुक पर मतानी ने दोस्ती की और फिर बात करने लगा। उसने शादी का झांसा दिया और 14 अगस्त को एमजी रोड स्थित होटल व पुलिस ऑफिसर्स मैस में दुष्कर्म किया। आरोपी दिल्ली, शिर्डी, पिपलेश्वर, नैनीताल व नासिक सहित कई शहरों में लेकर गया और शारिरिक संबंध बनाता रहा।

इस दौरान एक गुरद्वारा में शादी रचा ली, लेकिन विधिवत शादी का प्रस्ताव रखा तो मां रजनी व पिता श्रीचंद्र ने पांच करोड़ की मांग रख दी। मतानी ने जान से मारने की धमकी दी।

केस दर्ज होने की जानकारी मिलते ही शुक्रवार को लोहित पीड़िता से शादी करने जबलपुर पहुंच गया। परिवारों की गलफहमी से केस दर्ज कराना पड़ा। अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। स्वयं लोहित के मुताबिक केस दर्ज करवाने वाली युवती अब उसकी पत्नी है।