इंदौर : भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देशभक्तों ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है. विजयवर्गीय के ट्वीट को शाहरुख खान के माफीनामें से जोड़कर देखा जा रहा है.

शाहरुख खान ने एक टीवी शो में असहिष्णुता पर दिए अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि देश में कहीं भी असहिष्णुता नहीं है. उनके साथ किसी ने भी असहिष्णुता का व्यवहार नहीं किया है.

शाहरुख के इसी माफीनामें के बाद अब कैलाश विजयवर्गीय का ट्वीट आया है. विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अपने किए पर उन्हें अब पश्चाताप हो रहा है, देशभक्तों की एकता ने नालायकों की अक्ल ठिकाने लगा दी है. 'सत्यमेव जयते'.

कैलाश विजयवर्गीय ने पहली बार शाहरुख को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है. इसके पहले भी शाहरुख पर विवादित कमेंट कर चुके थे, जिसके बाद उन्हें अपने ट्वीट पर खेद जताना पड़ा था.

शाहरुख खान का मन सदा पाकिस्तान में रहता है

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा था कि शाहरुख खान का मन सदा पाकिस्तान में रहता है.

भाजपा महासचिव ने एक के बाद एक पांच ट्वीट कर शाहरुख को अपने निशाने पर लिया. विजयवर्गीय ने अपने पहले ट्वीट में कहा, 'शाहरुख़ खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्में यहां कमाती हैं, पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है.'

दूसरे ट्वीट में विजयवर्गीय ने अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'यह देशद्रोह नहीं तो क्या? भारत संयुक्त राष्ट्र का स्थाई सदस्य बनने को है, पाक समेत सभी भारत विरोधी ताकते इसके विरुद्ध षड्यंत्र रच रही हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, भारत मे असहिष्णुता का माहौल बनाना षडयंत्र का हिस्सा है. शाहरुख़ ने 'असहिष्णुता का राग' पाक व भारत विरोधी ताकतों के सुर में सुर मिलाना है.