नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने विवादित बयान दिया है। मुलायम ने कहा है कि एक महिला के साथ चार पुरुष दुष्कर्म नहीं कर सकते। मुलायम ने यह बात यूपी की राजधानी लखनऊ में रिक्शा चालकों को मुफ्त ई-रिक्शा वितरण समारोह के दौरान कही।

मुलायम ने कहा कि रेप एक ने किया और चार का नाम लिखा दिया। क्या ऐसा हो सकता है कि चार एक साथ रेप करें, प्रैक्टिकल है क्या? बदायूं मामले में सीबीआई जांच करा दी और क्या मिला, सिर्फ झूठ। हिंदुस्तान के बड़े-बड़े नेता आ गए कि चलो बदायूं, सोनिया जी का बेटा (राहुल गांधी) भी आ गया। सीबीआई की जांच में सामने आया कि रेप हुआ ही नहीं था। चचेरे भाई ने जमीन के विवाद को लेकर हत्या की थी। हम बोल रहे थे कि रेप नहीं हुआ लेकिन कोई नहीं माना। सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश हुई।

मुलायम ने दूसरे राज्यों का हवाला देकर यूपी को दुष्कर्म मामले में कम खतरनाक बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित मध्यप्रदेश में 9 फीसदी जबकि राजस्थान में रेप का प्रतिशत 7 के ऊपर है। गौर हो कि इससे पहले मुलायम सिंह ने मुंबई में हुए रेपकांड के आरोपियों का बचाव करते हुए कहा था कि बच्चों से गलतियां हो जाती हैं।