डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक पिता ने राखी पर्व पर अपनी 11 साल की बेटी के साथ रेप किया है। पिता-पुत्री का पवित्र रिश्ते के शर्मसार करने वाली इस घटना से सदमे में आई पीड़िता की मां ने पांच दिन बाद पति के खिलाफ बेटी से रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला डूंगरपुर जिले के वरदा थाना इलाके से जुड़ा है।
  डूंगरपुर के सागवाड़ा पुलिस उपाधीक्षक नरपतसिंह ने बताया की घटना वरदा थाना इलाके में रक्षाबंधन के दिन हुई थी। नाबालिग पीड़िता की मां ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता की मां ने अपनी रिपोर्ट में बताया की 11 अगस्त को राखी पर वह अपनी 3 बेटियों और 2 बेटों को घर पर ही छोड़कर अपने पीहर गई थी। तीन दिन बाद 13 अगस्त को जब वह वापस घर लौटी तो सबसे बड़ी नाबालिग बेटी ने रोते हुए उसे अपने साथ ही घटना की जानकारी दी।
  नाबालिग बेटी बोली पापा बहुत गंदे हैं। मां ने जब उससे इस बारे में पूछा तो उसने बताया की जब वह पीहर गई थी उसी रात पिता उसके पास आकर सो गए और गंदा काम किया। घटना के बाद वह डर के मारे रात को सो गई। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले भी दो बार उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। दूसरे भाई बहन उससे छोटे होने की वजह से उन्हें इसका पता नहीं चला।   
  नाबालिग बेटी की रोते बिलखते पीड़ा सुनने के बाद मां उसे अपने पीहर लेकर चली गई। वहां उसने नाबालिग के नाना और मामा को घटना के बारे में बताया।
इस दौरान भी नाबालिग बेटी रोती रही। लेकिन पीड़िता की मां बदनामी के डर से घर पर ही चुप बैठी रही। जबकि पीड़िता का ननिहाल पक्ष लगातार दामाद के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता रहा। आखिरकार सहमी हुई बेटी की हालत को देखकर मां ने भी हिम्मत जुटाई और वह उसे लेकर वरदा थाने पहुंची। वहां उसने पति के खिलाफ नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है। सागवाड़ा डीएसपी नरपतसिंह ने बताया की पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।