मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आलोक रंजन नए विवाद में फंस गए हैं। आलोक रंजन विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी जी मंदिर परिसर में कोर्ट के रोक के बावजूद भी परिवार और अधिकारियो संग खाना खाया। इतना ही नही आलोग रंजन ने खाना खाने के बाद जूठे बर्तन में हाथ भी धोया। हलांकि आलोक रंजन को इस विवाद में फंसाने में मंदिर के विवादित सेवायत पुजारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जो कभी भगवान बांके बिहारी जी को हाई टेक श्रृंगार कर विवाद को जन्म दे चुका है।
 
दरअसल, मंगलवार की देर शाम मुख्य सचिव आलोक रंजन वृन्दावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर परिसर में ही बैठकर अपनी पत्नी और अधीनस्थ अधिकारीयों के साथ मिलकर न केवल भोजन किया बल्कि मंदिर परिषर में ही झूठे हाथ भी धोये और ये सब किया   मंदिर के सेवायत गोस्वामी जुगल गोस्वामी के निर्देशन में।
 
यह वही गोस्वामी हैं जो पूर्व में भगवान को हाई टेक श्रृंगार कर विवादों में आ चुके हैं। गौरतलब है कि मंदिर परिसर में भोजन करने पर 2004 में सिविल जज जूनियर डिवीजन ने रोक लगा दी थी। जबकि मथुरा कोर्ट द्वारा मंदिर में किसी भी प्रकार का भोजन न करने का आदेश जारी कर रखा है।