मुम्बई : बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'बॉम्‍बे वेलवेट' के सिलसिले में हो रही आलोचनाओं पर कहा कि वह अपनी इस महत्वाकांक्षी परियोजना पर ठंडी प्रतिक्रिया से उदास नहीं है. फिल्‍म में रणबीर कपूर, अनुष्‍का शर्मा और करण जौहर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म की बॉक्स ऑफिस पर फीकी शुरुआत रही और बॉलीवुड के कुछ वर्गों ने उसकी आलोचना की. 42 वर्षीय कश्यप ने फेसबुक पर लिखा कि यह अध्याय बंद कर आगे बढने का वक्त है. यह एक सफर रहा है जो बंबई वल्वेट के साथ खत्म हो गया. कई लोग उससे जुड नहीं पाए जबकि कुछ लोग जुड पाए. शायद हमारा प्रयोग कामयाब नहीं रहा लेकिन मैं फिल्म में यकीन करता हूं.

उन्होंने आगे लिखा,' मैं बहुत खुश हूं कि जो लोग इस सफर के साथी रहे, वे उसके साथ अडिग है. मैं उदास नहीं हूं या छिप नहीं रहा हूं. इसने हमें काफी कुछ सीख दी है और यह मेरी निजी पसंद है. कोई अफसोस नहीं है.'

फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही है. इससे ज्‍यादा तो रणबीर की पिछली फिल्‍म 'बेशरम' ने कमाये थे. फिल्‍म के प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं की गई थी इसके बावजूद फिल्‍म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में असफल साबित हो रही है.