पटना: राजद नेता लालू प्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इस आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया कि राजग से जदयू के अलग होने के बाद बिहार में ‘जंगल राज 2’ लौट आया है और भाजपा को ‘‘अफवाह फैलाने वाली पार्टी’’ करार देते हुए कहा कि जनता उसके उत्साह की हवा इस वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में निकाल देगी।  

लालू ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमित शाह की टिप्पणी पर भाजपा को ‘ठगों’ की पार्टी बताते हुए आरापे लगाया कि उसे अफवाह फैलाने में महारात हासिल है। उसके उत्साह की हवा जनता इस वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में निकाल देगी। 

पुराने जनता परिवार में विलय के पूर्व वर्तमान राजनीतिक हालात को लेकर अपनी पार्टी की कल बुलायी गयी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आए हुए लालू ने भाजपा के बारे में कहा कि विनाशकाले विपरित बुद्धि। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद की पार्टी राजद जिसके 1990 से 2005 तक के शासनकाल को खराब कानून व्यवस्था के कारण विपक्ष ने ‘जंगलराज’ की संज्ञा दी थी के समर्थन से बिहार की वर्तमान नीतीश सरकार चल रही है।  

लालू ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत राजग सरकार के बिहार के हित के विरोध में काम करने के कारण यहां निवेश की भारी संभावना होने के बावजूद कोई भी निवेशक इस प्रदेश में नहीं आ रहा है।