भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने शुक्रवार भोपाल नगरीय क्षेत्र में सक्रियता के साथ चुनाव प्रचार को गति प्रदान की। आपने सिंधी समाज की बैठक में पार्टी के महापौर पद के प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा और वार्ड पार्षद प्रत्याषियों के समर्थन में जुटने का आग्रह किया। सिंधी समाज ने सक्रियता के साथ चुनाव प्रचार में उत्साह दिखाया।

भोपाल नगर निगम चुनाव प्रभारी श्री विनोद गोटिया ने बताया कि भोपाल क्षेत्र में चुनाव प्रचार, जनसंपर्क और जनसंवाद की रणनीति बूथ केन्द्रित बन चुकी है। आगामी तीन दिनों में सभी मतदान केन्द्रों के पेज प्रमुखों के सम्मेलन होंगे। प्रत्येक बूथ पर 10-10 कार्यकर्ताओं की टोलियां गठित हो चुकी है जो हर शाम घर घर जाकर मतदाता जनता से भेंट करेंगे। यह क्रम अनवरत जारी रहेगा। प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान 24 जनवरी को हुजूर क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे। वार्ड क्रमांक 80, 81 और 82 में जनसभाओं और बैठकों में भाग लेंगे। आप 25 जनवरी को श्री उमाशंकर गुप्ता और श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह के विधानसभा क्षेत्रों में सक्रिय रहेंगे। 26 जनवरी को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का रोड शो होगा। जबलपुर नगर निगम क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी ने सभी 79 वार्ड में चार स्तरीय जनसंपर्क के माध्यम से प्रथम चक्र पूर्ण कर लिया है। पहले चक्र में महापौर प्रत्याशी के साथ पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने जनदर्शन किए और आमजन से संपर्क किया। बाद में सांसद श्री राकेश सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने वार्ड परिक्रमा की। क्षेत्रीय विधायक अपने अपने क्षेत्रों के वार्डो में मतदाताओं से रूबरू होकर पार्टी की महापौर प्रत्याशी और वार्ड प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग चुके है। इसी के साथ वार्डवार प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में पद यात्रा करते हुए पहुच चुके है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान नगर के चारो विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर चुके है। शनिवार 24 जनवरी को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान का रोड शो होगा।

छिंदवाडा नगरीय क्षेत्र में नगर निगम चुनाव प्रचार की गतिविधियां चरम पर है। 23 जनवरी को केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्रसिंह तोमर और प्रदेश संगठन महामंत्री श्री अरविन्द मेनन ने चुनाव जनसभाओं को संबोधित किया। नवमतदाताओं के सम्मेलन में श्री नरेन्द्रसिंह तोमर और श्री अरविन्द मेनन ने गतिशील, विकास के लिए समर्पित नगर निगम परिषद बनाने के लिए भाजपा को विजयी बनाने का आग्रह किया।

24 जनवरी को केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री श्री प्रकाश जावडेकर छिंदवाडा के बरारीपुरा और चंदनगांव में जनता से रूबरू होंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 26 जनवरी को प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता छिंदवाडा में जनसंपर्क करेंगे और गोलगंज में चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 27 जनवरी को छिंदवाडा में जनसंपर्क करेंगे।