मुंबई :बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों  काफी अलग अलग स्टाइलिश अंदाज अपनाती नज़र आ रही है। सिल्वर स्क्रीन पर साड़ी और ट्रेडिशनल कपड़ों से मोह त्यागते हुए सोनाक्षी ने आजकल मॉडर्न चोला धारण कर रखा है।
 
अपनी आने वाली फिल्म 'एक्शन जैक्शन' में सोनाक्षी बेहद स्टाइलिश लुक में  नज़र आएंगी। फिल्म में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है। नीली शॉर्ट ड्रेस, हाथों में ब्रेसलेट, कमर पर बंधी जैकेट, सिर पर काउब्वॉय हैट और पांव में बूट। सोनाक्षी इस कैजुअल लुक में बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं।
 
सोनाक्षी ने फेसबुक पर अपना यह लुक शेयर किया है और लोगों से राय मांगी है ।उन्होंने लिखा- My #firstlook in #ActionJackson! You like? इन सब से दिलचस्प बात तो यह है कि सोनाक्षी की इस तस्वीर चार घंटों के अंदर फेसबुक पर 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।  करीब ढाई हजार लोगों ने इसे शेयर किया है।
 
आपको बता  दें कि फिल्म 'एक्शन जैक्सन' की ज्यादातर शूटिंग मोजार्ट नगरी ऑस्ट्रिया में की जा रही है। इस फिल्म में पहली बार प्रभु देवा और अजय देवगन साथ डांस करते दिखेंगे।फिल्म में यामी गौतम, कुनाल रॉय कपूर, रॉकी वर्मा भी काम कर रहे हैं। बाबा आर्ट्स लिमिटेड प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। यह फिल्म 5 दिसंबर को रिलीज होगी।