नई दिल्ली। भारत के दूसरे सबसे सम्मानित अवॉर्ड पद्म विभूषण से साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी को नवाजा गया है। दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्ट्रपति के द्वारा चिरंजीवी को सम्मानित किया गया। इस खास मौके पर मेगास्टार की पत्नी सुलेखा, बेटा राम चरण, बेटी और बहू उपासना कामिनेनी भी शामिल रहे।

राम चरण ने पिता का किया मेकअप

पिता चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने के खास पल को सेलिब्रेट करने के लिए राम चरण समेत उनका पूरा परिवार मौजूद रहा। बहू उपासना ने भी अपने ससुर को चीयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर उपासना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राम को अपने पिता का मेकअप करते हुए देखा गया। इस क्लिप के साथ उपासना ने लिखा, "फाइनल टचअप।" उपासना मिरर वीडियो बनाती दिख रही हैं।

उपासना ने ससुर के साथ की मस्ती

उपासना कामिनेनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने ससुर चिरंजीवी के साथ एक मजेदार सेगमेंट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने ससुर जी से पूछा कि उनमें और क्लिन कारा (उपासना और राम चरण की बेटी) में क्या समानता है? इसका जवाब देते हुए चिरंजीवी ने कहा कि क्लिन कारा उनकी एक्स्टेंशन हैं, बस। 

फिर उपासना ने बताया कि उनमें और क्लिन कारा में यह अंतर है कि दोनों के ही दादा को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है। ये सुन मेगास्टार के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। बता दें कि उपासना के दादा और अपोलो हॉस्पिटल के फाउंडर प्रताप सी रेड्डी को साल 2010 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

अल्लू अर्जुन ने फूफा के लिए किया पोस्ट

'पुष्पा 2' स्टार अल्लू अर्जुन भी फूफा चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने पर खुशी जताई है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में फूफा को बधाई देते हुए लिखा, "प्रतिष्ठित सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर चिरंजीवी गरुण को मेरी तरफ से हार्दिक बधाई। यह हम सभी के लिए बहुत गर्व की बात है। हमें गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद।"