नई दिल्ली। आईपीएल ने भारत को कई सितारे दिए हैं। इनमें से ही एक नाम है अभिषेक शर्मा का। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने आईपीएल-2024 में अपने बल्ले से तूफान मचा रखा है। अभिषेक ऐसी तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं कि देखने वाले दंग रह जा रहे हैं। उनका बल्ला रन बना नहीं रहा बल्कि रनों की मूसलाधार बारिश कर रहा है। इस सीजन ये बल्लेबाज अपनी बैटिंग के कारण चर्चा में तो है ही, लेकिन हाल ही में अभिषेक एक लड़की के कारण भी चर्चा में आ गए हैं।

अभिषेक शर्मा लंबे समय से आईपीएल खेल रहे हैं। उन्होंने 2019 में आईपीएल में कदम रखा था लेकिन उनकी किस्मत इस साल ज्यादा चमकी है। इस साल तो ये बल्लेबाज रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार रन बना रहै है।

कौन है वो लड़की?

अभिषेक के प्रदर्शन ने जहां सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है वहीं उनकी पर्सनल लाइफ पर भी लोगों की नजर है। अभिषेक यूं तो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट ही रखते हैं लेकिन फिर भी कुछ बातें सामने आ ही जाती हैं। अभिषेक का नाम इन दिनों 2019 में मिस राजस्थान कॉम्पटीशन में रनर-अप रहीं दिया मेहता से जुड़ रहा है। ये खबरें तब और गरमा गईं जब दिया को हाल ही में अभिषेक के साथ सनराइजर्स हैदराबाद के फोटोशूट में देखा गया था।

इन खबरों की आग तब और भड़क गई जब दिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक को लेकर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में दिया ने लिखा, "क्या तुम्हारा नाम अभिषेक शर्मा है क्योंकि जब मैं आपको देखती हूं तो मुझे लगता है कि मैंने खुशियों की सेंचुरी मार दी।"

दोनों ने साधी चुप्पी

इस मामले पर हालांकि अभिषेक और दिया ने आधिकराकि तौर पर कुछ नहीं कहा है। दोनों इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। जहां तक अभिषेक के खेल की बात है तो इस सीजन उन्होंने कोहराम मचा रखा है। ट्रेविस हेड के साथ उनकी ओपनिंग जोड़ी इस सीजन की सबसे खतरनाक जोड़ी है। इन दोनों ने बुधवार को खेले गए मैच में हैदराबाद को ऐतिहासिक जीत दिलाई। लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा रखे गए 166 रनों के टारगेट को इस जोड़ी ने महज 9.4 ओवरों में हासिल कर लिया।