अरिजीत सिंह के गानों के लोग दीवाने हैं। संगीत प्रेमियों के पसंदीदा गानों की सूची में उनके कई गाने हमेशा शामिल रहते हैं। अरिजीत की पहचान केवल हिंदी गानों से ही नहीं है। वह हिंदी के अलावा बंगाली, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में भी गाने गाते हैं। उनके हिंदी गाने तो हिट होते ही रहते हैं, लेकिन इस बार उनके एक तेलुगु गाने ने संगीत की दुनिया में सनसनी फैला दी है।

दुनियाभर में मशहूर हुआ 'अनुवानुवु'

दरअसल, अरिजीत सिंह ने तेलुगु फिल्म 'ओम भीम बुश' में एक गाना गाया है, जिसका नाम 'अनुवानुवु' है। यह गाना अब दुनियाभर में मशहूर हो चुका है। म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई के मुताबिक, यह गाना 'वायरल 50 ग्लोबल' की सूची में तीसरे पायदान पर पहुंच गया है। यह आंकड़ा 25 अप्रैल, 2024 को लिया गया था। इतना ही नहीं अरिजीत का यह गाना 'वायरल 50 इंडिया' की लिस्ट में तो पहले स्थान पर काबिज है। यह तेलुगु संगीत उद्योग के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है और तेलुगु संगीत प्रेमियों के लिए गर्व की बात है।

गाने के अलावा फिल्म भी रही हिट

'अनुवानुवु' गाने को सनी एमआर ने तैयार किया है। इसके बोल कृष्ण कांत ने लिखे हैं। मालूम हो कि 'ओम भीम बुश' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमें श्री विष्णु, राचा रवि, आयशा खान, श्रीकांत, राहुल रामकृष्ण और प्रियदर्शी ने अभिनय किया है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ओटीटी पर भी फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म का निर्देशन श्री हर्षा कोनुगांती ने किया है। वहीं, सुनील बलुसु ने फिल्म का निर्माण किया है।