ललितपुर।  भारतीय जनता पार्टी का बूथ सम्मेलन आयोजित हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन एवं संचालन क्षेत्रीय सदस्य धर्मेन्द्र गोस्वामी ने किया। 
बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि एमएलसी रामतीर्थ सिंघल एवं विशिष्ट अतिथि झांसी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी नागेन्द्र गुप्ता, जिला प्रभारी सुरेश अवस्थी, सांसद पं अनुराग शर्मा उपस्थित रहे। 
कार्यक्रम की शुरुआत में जिला प्रभारी सुरेश अवस्थी ने सभी आगन्तुक कार्यकर्ताओं का वृत्त लिया और नब्बे प्रतिशत उपस्थित पाकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार हमारी चुनाव संरचना है और चुनाव संरचना के अनुसार हम अगर वोटिंग के दिन मेहनत करें तो हम लगभग नब्बै प्रतिशत वोट डलवाने सफल होंगे। 
इस अवसर पर झांसी ललितपुर के सांसद एवं प्रत्याशी पं अनुराग शर्मा ने कहा कि हम लोग पांच साल से ही चुनाव की तैयारी में लगे रहते हैं। भाजपा एक काडर आधारित पार्टी है इस नाते मैं भी एक कार्यकर्ता हूँ। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता विचारधारा के कारण जुड़ते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि हम लोग हर घर का दरवाजा खटखटाने का कार्य करेंगे और  उन  तक मोदी जी का प्रणाम पहुंचाकर उन से वोट के लिए आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि इन दस बरसों में विकसित और नवीन भारत की नींव रखी गई है और आगे भारत एक विकसित नवीन भारत वन कर विश्व के परिदृश्य पर उभरेगा। उन्होंने कहा कि ट्रेन तो अधिक से अधिक रुक ही रहीं हैं लेकिन कुछ वरसों में आप हवाई जहाज से भी ललितपुर से यात्रा करेंगे। उन्होंने कहा कि एक समय गांवों में गर्मियों में जनता को पीने के पानी की विकट समस्या का सामना करना पड़ता था लेकिन अब हर घर नल जल योजना के माध्यम से जिले के सुदूर गाँव तक स्वच्छ जल‌ पीने को पहुंचेगा। इसके अलावा वल्क पार्क योजना से जिले के हजारों लोगों को रोजगार मिलेगा। 
इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी नागेन्द्र गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं की अपार भीड़ देख कर आज लग रहा है कि हम बहुत बड़े अन्तर से जीतने बाले हैं  हमारी बारात सज गयी है और हमारी बारात के दूल्हा हमारे प्रत्याशी पं अनुराग शर्मा हैं जिसमें चार जून को वे फिर से चुन कर आयेंगे। 
मुख्य अतिथि एमएलसी रामतीर्थ सिंघल ने कहा कि इस देश में सदेव से कुछ ताकतों द्वारा राष्ट्रवादियों के साथ साजिश होती रही है। जिस प्रकार कि आजादी के बाद जनता सरदार बल्लभ भाई पटैल को चाह रही थी लेकिन नेहरू जी को प्रधानमंत्री बना दिया गया। आज ऐसा समय आया है कि देश में राष्ट्रवादी सरकार है और हमारे मोदी जैसे प्रधानमंत्री हैं जो भारत ही नहीं अपितु विश्व के सर्व स्वीकार नेता है। अन्त में जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुट जाने का आव्हान किया। 
इस अवसर पर श्रम सेवा राज्य मंत्री मनोहरलाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी, सदर विधायक रामरतन कुशवाहा एड, लोकसभा सहसंयोजक प्रदीप चौवे, विधानसभा प्रभारीगण जयदेव पुरोहित, कुलदीप सिंह, विधानसभा संयोजकगण जगदीश सिंह लोधी एड, गन्धर्व सिंह लोधी, हरीराम निरंजन, जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश नारायण निरंजन, सहकारी बैंक अध्यक्ष रमेश कुमार सिंह एड, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मुन्ना लाल जैन, क्षेत्रीय सदस्य धर्मेन्द्र गोस्वामी, पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा, जिला महामंत्री बब्बू राजा बुन्देला, बंशीधर श्रीवास, जिला कोषाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद सड़ैया, जिला उपाध्यक्ष हरिश्चन्द्र रावत, बसंत लारिया, किरण सैन, मीडिया प्रभारी देवेंद्र गुरु, जिला मंत्री रजनी अहिरवार, मण्डल अध्यक्ष गण मनीष अग्रवाल, मुलायम सिंह लोधी, अस्सू पंडा, नीरज पटैरिया,देशपत कुशवाहा, अनुरागेन्द्र सिंह बुन्देला, संदीप सिंह बुन्देला, राजेश लिटौरिया, पियुष प्रताप सिंह बुन्देला, गजेंद्र प्रताप सिंह लोधी, राहुल सिंह राजपूत, युवा मोर्चा अध्यक्ष नीतेश संज्ञा के अलावा समस्त मण्डल अध्यक्ष, मण्डल प्रभारी, सैक्टर प्रमुख सैक्टर प्रभारी, संयोजक, बीएलए टू बूथ अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।