मुरैना, तेलंगाना पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारियों के मोबाइल पर अश्लील बात करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र जादौन ने बताया कि पुलिस की एक टीम ने कल सुबह सब्जी मंडी इलाके से आरोपी दुर्गेश अग्रवाल (32) को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक शादीशुदा है. वह इंटरनेट से महिला पुलिसकर्मियों के मोबाइल नम्बर खोजता था, फिर देर रात उनसे अश्लील बातें कर उन्हें तंग करता था. आरोपी युवक ने पिछले दिनों तेलंगाना की एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर को कॉल करके परेशान करना शुरू कर दिया.

जादौन ने बताया कि महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर तेलंगाना पुलिस की अपराध शाखा ने जांच पड़ताल की, तब मुरैना के दुर्गेश का नाम सामने आया. इसके बाद तेलंगाना पुलिस उसे पकड़कर कल रात अपने साथ ले गयी.

तेलंगाना पुलिस की अपराध शाखा के उप निरीक्षक सत्यनारायण ने बताया कि आरोपी युवक की कॉल डिटेल से पता चला कि यह जनवरी 2017 से अब तक 300 से अधिक महिला पुलिस अधिकारियों के नम्बर पर कॉल कर परेशान कर चुका है. उन्होंने बताया कि परेशान पुलिस अफसरों में तेलंगाना की एक महिला एडीजीपी भी शामिल है.