सलमान खान की एक फिल्म का डायलॉग है कि ''जब एक बार मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर मैं अपनी भी नही सुनता''. सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती और अपना वादा निभाने के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान कभी अपने वादे से पीछे नहीं हटते हैं इसलिए सलमान ने इस साल का अपना सबसे बड़ा वादा निभा दिया है.

खबर है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' से हुए नुकसान की भरपाई करते हुए डिस्ट्रिब्यूटर्स को 50 फीसदी रकम वापस कर रहे हैं. सलमान खान ने कल डिस्ट्रीब्यूटर्स को मिलने के लिए बुलाया था जिसके बाद ये फैसला लिया गया है. 

सलमान खान अपने पिता सलीम खान के कहने पर पिछले महीने डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान के पैसे लौटाने के लिए तैयार हो गए थे. अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है सलमान खान ने करीब 32 करोड़ 50 लाख रुपये वापस लौटाए हैं. 

सलमान खान के इस कदम के बाद सबकी निगाहें शाहरुख खान पर लग गई है क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई है. और ऐसा माना जा रहा है कि सलमान के नक्शे कदम पर चलते हुए शाहरुख भी ऐसा कर सकते हैं. 

इस साल रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और रणबीर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि अगर उनकी फिल्म नहीं चलती है तो वो नुकसान की भरपाई करेंगे. सलमान खान ने तो अपना वादा निभा दिया है अब ये देखना होगा कि रणबीर और शाहरुख भी ऐसा करते हैं या नहीं.