बिहार के मुजफ्फरपुर में पिस्तौल दिखाकर भाग रहे दो बाइक सवार बदमाशों को पकड़कर गांववालों ने लाठी-डंडों बेरहमी से पीटा. इस घटना में एक बदमाश की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बदमाशों के पास से दो पिस्टल, एक देशी कट्टा और 9 कारतूस बरामद किए हैं.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के सरैया इलाके की है. ग्रामीणों ने बताया कि कई महीनों से अपराधी इसी तरह इलाके में हथियार लहराकर निकल जाते थे जिससे ग्रामीणों में डर का माहौल था. इलाके में चोरी की वारदातें भी बढ़ गई थीं. लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से परेशान ग्रामीणों ने बदमाशों को सबक सिखाने का फैसला किया और मौका देखकर बाइक सवारों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी.

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें एक खून से लथपथ व्यक्ति जमीन पर पड़ा दिख रहा है और एक व्यक्ति फावड़ानुमा किसी हथियार से उसपर ताबड़तोड़ वार कर रहा है.

पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में दो ग्रामीण भी घायल हुए हैं. यह भी बताया जा रहा है कि मारे गए अपराधी पर उपसरपंच के बेटे की हत्या का भी आरोप था.

बताते हैं कि पिछले कुछ महीनों में देशभर में न्याय के नाम पर भीड़ द्वारा हत्या की वारदातें बढ़ी हैं. देश के कई शहरों से इस तरह की खबरें लगातार आ रही हैं.