भोपाल। अवधपुरी थाना क्षेत्र में शराब पिलाकर 12वीं के छात्र का अश्लील एमएमएस बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी डेढ़ साल तक नाबालिग को ब्लैकमेल करता रहा। वॉट्सएप पर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित ने अवधपुरी पुलिस से मामले की शिकायत की है। अवधपुरी पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय युवक 12वीं कक्षा में पढ़ता है। उसने शुक्रवार को पुलिस से उसका अश्लील वीडियो वॉट्सएप पर होने की शिकायत की।

पीड़ित ने बताया कि 1 अक्टूबर, 2014 को उसे अवधपुरी तिराहे से उसके दोस्त विशाल अकोदिया, वीर इक्का और ललित शर्मा जबरन बाइक पर बैठाकर खंडहर में ले गए। यहां उन्होंने उसे शराब पिलाकर मोबाइल से उसका अश्लील एमएमएस बनाया। आरोपियों ने 31 अक्टूबर तक इसी तरह हर दिन उसके अश्लील वीडियो बनाए।

किसी को बताने पर उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे लगातार डेढ़ साल तक ब्लैकमेल करते रहे। इस बीच उसे सप्ताह भर पहले पता चला कि एमएमएस वॉट्सएप पर चल रहा है। पीड़ित ने शुक्रवार को इसकी शिकायत अवधपुरी पुलिस से की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पास्को समेत कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

नहीं हुई गिरफ्तारी

विशाल ने सबसे पहले पीड़ित छात्र से दोस्ती की थी। इसके बाद उसने दोस्तों के साथ पूरी वारदात को अंजाम दिया। तीनों आरोपी प्राइवेट नौकरी करते हैं। पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।