ग्वालियर। भोपाल से चलकर ग्वालियर की ओर आ रही भोपाल एक्सप्रेस में एक महिला यात्री के साथ मनचले युवक ने छेड़छाड़ कर दी। महिला यात्री ने शोर मचाया तो कोच में हंगामा खड़ा हो गया। अन्य यात्रियों ने युवक की जमकर पिटाई लगाई और ग्वालियर स्टेशन पर जब उसे जीआरपी के हवाले करने के लिए उतारा तो वह बेहोशी का नाटक कर भाग निकला। आगरा की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी के साथ अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने भोपाल गई थी।

यह लोग भोपाल से आगरा आने के लिए मंगलवार को भोपाल एक्सप्रेस में सवार हुए। मां-बेटी भोपाल एक्सप्रेस के इंजन के पीछे लगे जनरल कोच में सवार थीं। विदिशा रेलवे स्टेशन से एक युवक इस ट्रेन में चढ़ा। यह युवक इनके पास आकर बैठ गया। रात में ट्रेन जब झांसी के आगे गुजर गई तो महिला के सो जाने पर युवक ने उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ कर दी।

महिला ने शोर मचा दिया। इस पर वहां लोग इकठ्ठे हो गए। जब यात्रियों को पता लगा कि युवक ने छेड़छाड़ की है तो यात्रियों ने उसे ट्रेन में ही जमकर पीटा। ट्रेन करीब 4 बजे ग्वालियर स्टेशन पहुंची। यहां प्लेटफॉर्म पर जब युवक को जीआरपी को सौंपने के लिए उतारा तो वह गिर पड़ा। यात्रियों को लगा कि वह बेहोश हो गया है। इस पर वे घबरा गए। इस बीच जैसे ही मौका मिला तो युवक ने दौड़ लगा दी।