बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस भी कहा जाता है। दर्शक उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। बीते दिनों अभिनेता कई फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। कोरोना से पहले उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी। लंबे ब्रेक के बाद अब साल 2023 में अभिनेता की एकसाथ तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज होने वाली है। जिनमें से पठान तो लगभग पूरी तरह तैयार है, वहीं जवान के ओटीटी राइट्स को लेकर अब खबर सामने आ रही है।

फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। हिंदी सिनेमा में नयन शाहरुख के साथ डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स और प्लेटफॉर्म को लेकर होड़ सी मची है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस रेस में सबसे आगे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम हैं। बता दें कि पिछले दिनों खबरें थीं कि इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ में बिक गए हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जवान के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम ने 100 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं।

अगर ये खबरें सच हैं तो जवान रिलीज होने से पहले ही फायदे में चल रही है। क्योंकि ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिके इसके अलावा  सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ में बिक चुके हैं। अभी इसके टीवी और म्यूजिक राइट्स बिकने बाकी हैं। कहा जा रहा है कि इसके लिए भी मेकर्स मोटी रकम वसूलने की फिराक में हैं। वहीं शाहरुख खान के फैंस भी इस एटली के साथ उनको इस फिल्म में देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। 

शाहरुख खान की फिल्म पठान भी रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी, इसमें जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। सके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।