कांस्टेबल को थप्पड़ मारने वाली महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि ट्रेलर का चालक ही गाड़ी का मालिक था और उसने ही अपनी बहन और साथियों को वहां बुलाया था। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा थाने के मोपका चौकी में पदस्थ आरक्षक मोरज सिंह को थप्पड़ मारने का VIDEO तीन सितंबर को वायरल हुआ। इसके बाद SSP पारूल माथुर ने CSP स्नेहिल साहू को जांच के आदेश दिए। घटना की जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि कांस्टेबल मोरज सिंह और प्रकाश साहू मोपका तिरोह पर नाइट ड्यूटी कर रहे थे। रात में वहां भारी वाहनों की नो एंट्री है। लिहाजा, पुलिसकर्मियों ने एक ट्रेलर को शहर की तरफ आने से रोका। इस दौरान ड्राइवर ने अपनी बहन और साथियों को बुलाकर आरक्षक से विवाद शुरू कर दिया।

ट्रेलर चालक ने पहले आरक्षक से दुर्व्यवहार किया और उसकी बहन ने थप्पड़ जड़ा। इसके बाद उन्होंने आरक्षक को अपनी ऊंची पहुंच होने और DGP-SP से शिकायत करने का धौंस दिखाई। फिर TI के सरकारी नंबर पर कॉल कर आरक्षक की शिकायत करने लगे। TI ने उन्हें थाने में आकर शिकायत करने कहा था, लेकिन VIDEO वायरल हुआ, तब मोबाइल नंबर के आधार पर महिला की पहचान की गई।

TI उत्तम साहू ने बताया कि ट्रेलर चालक ही उसका मालिक है। उसका नाम रमन तुरकर (36) पिता लक्ष्मण है। वह रायपुर के जबेरा का रहने वाला है। उसकी बहन गीता सारी (38) पति भूसरा सिंह सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला स्थित अभिषेक विहार में रहती है। पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ धारा 186, 353, 332, 294, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।