मुंबई। गुरुवार रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर मेजबान मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थीं। मेजबान टीम के लिए ये मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण था और उनके फैंस के लिए भी। सभी की निगाहें मैदान पर टिकी हुई थीं लेकिन एक क्षण ऐसा आया जब हजारों दर्शक इस रोमांचक मैच को भूल ही गए और सबकी नजरें एक कोने पर जाकर टिक गईं।

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैदान पर भारत की दो ऐसी हस्तियां मौजूद थीं जिनके दीवानों की गिनती भी नहीं की जा सकती। ये थे क्रिकेट के महानतम खिलाड़ी सचिन रमेश तेंदुलकर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। दोनों जब एक दूसरे से मिलने मैदान की बाउंड्री के करीब पहुंचे तो मैदान पर अचानक फैंस का जोश चरम पर पहुंच गया। हर कोई बस इन दो दिग्गजों की एक झलक पाने को बेताब था।

इसी बीच एक और महान हस्ती वहां पहुंच गया। ये थे सुनील गावस्कर। गावस्कर ने मैदान पर ही इन दो खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया जिस दौरान अमिताभ और सचिन, दोनों ही बहुत उत्साहित नजर आए। दरअसल, अमिताभ बच्चन अपनी नई फिल्म 'पीकू' के प्रमोशन के सिलसिले में यहां पहुंचे थे। उनके साथ फिल्म के अन्य कलाकार दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी यहां मौजूद रहे।