मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'मारगरिटा विद ए स्ट्रॉ' में उनके द्वारा किये  गए शानदार अभिनय को लोगो ने काफी सराहा व उनकी तारीफ भी की। फिल्म में कल्कि ने 'सेरेब्रल पाल्सी' नाम की बीमारी से पीडित लडकी का किरदार निभाया है।  कल्कि के इस किरदार ने दर्शको का दिल जीत लिया।  

फिल्म में अपनी भूमिका के लिए विद्या बालन से मिली भावुक प्रतिक्रिया ने उनके दिल को छू लिया। विद्या की प्रतिक्रिया को याद करते हुए कल्कि ने कहा,' हमने सिद्धार्थ (रॉय कपूर) और विद्या (बालन) की मौजूदगी में फिल्म की स्क्रीनिंग की. फिल्म देखने के बाद दोनों डबडबाई आंखों के साथ मेरे पास आए।  उन्होंने मुझे बस गले लगाकर छोड दिया और मुझसे एक अदद शब्द भी नहीं कहे.' बहरहाल, अगले दिन 'कहानी' स्टार बालन ने कल्कि को फोन किया। 

कल्कि  ने बताया, ' उन्होंने मुझे फोन किया और मुझसे 40 मिनट तक बातें कीं. उन्होंने मुझसे माफी मांगते हुए कहा कि बीती रात को मैं कुछ भी बोल नहीं सकी क्योंकि मैं बहुत भावुक हो उठी थी. लेकिन मैं यह कहना चाहती हूं कि आपने मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर अलग स्तर पर प्रेरित किया है.'

'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' की स्टार ने कहा, 'नि:शक्तता पर आधारित इस फिल्म का हिस्सा बनकर इस मुद्दे को लेकर उनकी सोच में बदलाव आया है.' यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी.